Breaking News

America में जल्द होंगे चुना तो वोट लेते के लिए ट्रम्प ने लिया मोदी जी का सहारा, कहा पीएम मोदी मेरे सबसे अच्‍छे मित्रों में एक, भारतीय-अमेरिकी मुझे ही देंगे वो

 एक चुनावी संबोधन के दौरान डोनाल्‍ड ट्रंप ने भारत की खूब तारीफ की और कहा कि यहां के लोग महान हैं और उन्‍होंने एक शानदार नेता को चुना है। ट्रंप ने कहा कि उन्‍हें भारतीय लोगों और पीएम मोदी का समर्थन प्राप्‍त है।
उन्होंने पीएम मोदी की प्रशंसा करते हुए कहा कि पीएम मोदी हमारे सबसे अच्छे मित्रों में से एक हैं और वे बेहद ही शानदार काम कर रहे हैं। ट्रप ने आगे कहा कि उन्हें लगता है कि अधिकांश भारतीय- अमेरिकी उन्हें ही वोट करेंगे। उन्होंने इस दौरान चीन पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि इस समय रूस से भी अधिक चीन की चर्चा होनी चाहिए, क्योंकि वह जो काम कर रहा है वह कहीं ज्यादा खराब है। उन्होंने कहा कि चीन द्वारा उत्पन्न एक वायरस ने दुनिया भर के 188 देशों में तबाही मचा रखी है।

सीमा पर भारत और चीन के बीच चल रहे तनाव पर डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि अभी बहुत ही खराब स्थिति है। हम तनाव कम करने के लिए चीन और भारत की मदद के लिए हमेशा ही तैयार हैं। उन्होंने कहा कि हम इन मसलों पर दोनों देशों से बात करेंगे। उन्होंने कहा कि चीन की चालाकी को पूरी दुनिया समझ रही है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close