Breaking News

कोरोना को देखते हुए विराट कोहली ने बाहर मस्ती न करने की दी सलाह, अगले ही पल Beach पार्टी करने पहुंच गए खिलाड़ी और फिर जो हुआ वो जानकर....

भारतीय कप्‍तान विराट कोहली ने आईपीएल के लिए यूएई पहुंचे सभी खिलाड़ियों को सलाह दी कि वे बाहर मस्‍ती करने से बचे. खिलाड़ी अंदर ही रहे और बायो सिक्‍योरिटी प्रोटोकॉल का पालन करें. इसके बावजूद कुछ खिलाड़ी बीच पार्टी करते नजर आए. 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्‍तान ने यह सलाह सिर्फ अपनी टीम के खिलाड़ियों को नहीं, बल्कि सभी खिलाड़ियों को दी थी, इसके बावजूद मंगलवार की शाम को किंग्‍स इलेवन पंजाब बीच पर मस्‍ती करती हुई नजर आई. कोहली ने कहा था कि हम यहां क्रिकेट खेलने आए हैं, न कि मस्‍ती करने.

किंग्‍स इलेवन पंजाब  टीम ने प्राइवेट बीच पर एक पार्टी का आयोजन किया. खबरों के अनुसार खिलाड़ी पिछले सप्‍ताह से ही यूएई के चुनौतीपूर्ण वातावरण में कठिन ट्रेनिंग कर रहे हैं. क्‍वारंटीन पूरा करने के बाद और गर्म मौसम में ट्रेनिंग करने के कारण खिलाड़ियों ने आराम वाले दिन बीच पर जाने का फैसला किया.

किंग्‍स इलेवन पंजाब ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से बीच पार्टी का वीडियो भी शेयर किया. साथ ही लिखा कि ट्रेनिंग दे बीच थोड़ा फन वी जरूरी है. वीडियो में जहां मयंक अग्रवाल बीच चेयर पर आराम फरमाते हुए नजर आ रहे हैं, वहीं मुख्‍य कोच अनिल कुंबले अपने फोटोग्राफी को निखारने में व्‍यस्‍त नजर आ रहे हैं.


बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close