Breaking News

ममता दीदी के काल में गुंडाराज, BJP और TMC के कार्यकर्ताओ के बीचे चले डंडे, बरसे पत्थर, 6 पुलिसकर्मी घायल....

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिसकर्मियों और थाने में तोड़फोड़ की वारदात साउथ 24 परगना के राधानगर बाजार की है। यहां पुलिस को खबर मिली कि कुछ TMC और BJP कार्यकर्ताओं में झड़प हो गई है। मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने जब उन्हें अलग करने की कोशिश की तो कार्यकर्ता पुलिसकर्मियों पर ही टूट पड़े। इतना ही नहीं न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक कुछ लोगों ने पुलिस स्टेशन पर भी पथराव किया। इस हादसे में 6 पुलिसकर्मी घायल बताए जा रहे हैं जिनकों उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।




बता दें कि पश्चिम बंगाल में बीजेपी और तृणमूल कांग्रेस के बीच बयानबाजी का दौर जारी है। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने पश्चिम बंगाल की पुलिस पर जमकर हमला बोला। दिलीप घोष ने पश्चिम बंगाल पुलिस पर तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता की तरह काम करने का आरोप लगाया है।

 बंगाल पुलिस पर पक्षपात का आरोप लगाते हुए दिलीप घोष ने कहा कि पुलिस विपक्ष के प्रति पक्षपातपूर्ण रवैया रखती है। उन्होंने कहा कि पुलिस तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता की तरह काम कर रहे हैं। इससे तो अच्छा है कि वो इस्तीफा देकर सब्जी बेचें। उन्होंने पश्चिम बंगाल की पुलिस प्रसाशन पर हमला बोलते हुए कहा कि यहां के ज्यादातर पुलिसवालों के पास हिम्मत ही नहीं है कि वो प्रदेश की भ्रष्ट सरकार के खिलाफ कुछ बोल सके।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close