Breaking News

BJP पार्टी से नाराज नेता का बड़ा खुलासा, कहा मेरे पास है ऐसी विडियो जीको अगर मैं वायरल कर दू तो पार्टी में आ जाएग भूचाल.....रातो रात.....

एक टीवी चैनल के साथ इंटरव्यू के दौरान एकनाथ खडसे ने कहा कि अगर उन्हें पार्टी से न्याय नहीं मिला तो वो सारे वीडियो और तस्वीरें सार्वजनिक कर देंगे। उन्होंने कहा कि उन्होंने इस बारे में पार्टी को भी अवगत कर दिया है।



पार्टी से नाराज बीजेपी के वरिष्ठ नेता एकनाथ खडसे ने कहा कि उनके पास ऐसे वीडियो और फोटोज है, जो अगर शेयर कर दें तो भूचाल आ जाएगा।

चैनल के साथ इंटरव्यू के दौरान खडसे ने कहा कि महाराष्ट्र में फडणवीस सरकार के दौरान उन्होंने कई मंत्रियों के भ्रष्टाचार की जानकारी मुख्यमंत्री को दी, लेकिन कार्रवाई करने के बजाए उनसे ही इस्तीफा ले लिया गया। पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फढणवीस पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी जिस बैंक में काम करती थी उसी बैंक में गृह मंत्रालय के सारे अकाउंट खोल दिए गए।

उन्होंने कहा कि पार्टी के भीतर क्या चल रहा है उसकी जानकारी मेोरे पास है। उन्होंने पार्टी के प्रति नाराजगी जताते हुए कहा कि उनके साथ अन्याय किया गया। जिस पार्टी की 40 साल तक पार्टी की सेवा की है, वहां उनकी बातों को अनसुना किया जा रहा है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close