Breaking News

कंगना रनौत की मां ने थामा BJP का दामन, कहा- कांग्रेस में रहते जो हुआ उसके बाद हम कांग्रेस को नही भूल सकते ...

कंगना की हिम्मत को देखकर भारतीय जनता पार्टी  उनके समर्थन में कूद पड़ी. अब अपनी बेटी की हिफाजत के लिए उनकी मां आशा रानौत राजनीतिक कवच पहन कर कंगना के साथ महाराष्ट्र सरकार से दो-दो हाथ करने के लिए जंग के इस मैदान में कूद पड़ी हैं.

 मां आशा रनौत ने बीजेपी का दामन थाम लिया है. बीजेपी से जुड़ने के बाद आशा रनौत ने कहा कि कंगना के साथ जो हुआ, उसके बाद बीजेपी में आना ही पड़ा. उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे का गुरूर चूर-चूर हो जाएगा. आशा ने पीएम मोदी और होम मिनिस्टर अमित शाह को धन्यवाद दिया है.

आशा रनौत ने कहा कि उनका परिवार कांग्रेस पार्टी की विचारधारा से जुड़ा रहा है, लेकिन आज जब कंगना पर विपदा आई और महाराष्ट्र सरकार ने इस प्रकार की हरकत की, तो केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली और प्रदेश में जयराम ठाकुर के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार उनकी मदद के लिए खड़ी हुई. आशा रनौत ने कहा कि बीजेपी ने उनकी बेटी को सुरक्षा मुहैया करवाई.

कंगना की मां ने इसके लिए पीएम मोदी, अमित शाह और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का आभार जताया है. वहीं, मां आशा रनौत के बयान पर कंगना रनौत भावुक हो गईं. कंगना रनौत ने कहा कि जब मेरे ऑफिस के हिस्से को तोड़ा गया तो मां का चेहरा मेरे सामने आ गया था. मेरी मां ने मुझे चेतावनी दी थी. मां के बयान से मुझे सुकून मिला है.

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close