Breaking News

दो महीने से था गुमशुम, पहले फेसबुक से डिलीट किये फोटो, फिर बहन के साथ खाया खाना, बहन छत पर कपड़े लाने गई, इसी बीच भाई ने लगाई फांसी

मृतक के बड़े भाई मुकेश का कहना है कि उसने सोशल मीडिया अकाउंट का प्रोफाइल फोटो तक हटा दिया था। पुलिस को शक है कि प्रेम-प्रसंग के कारण किशन ने आत्महत्या की है। इस कारण उसने अपने सोशल मीडिया एकाउंट के सारे पोस्ट और फोटो हटा दिये हैं। किशन को खुद का मोबाइल भी नहीं था। बड़ी बहन और भाई के फोन से वह सोशल मीडिया अकाउंट चलाता था।


मृतक को मंझली बहन रंजू ने बताया कि बुधवार शाम को नीचे के कमरे में बैठ कर उसने किशन के साथ नाश्ता किया और दोनों टीवी देखने लगे। पिता काम पर गए थे और दूसरा भाई मुकेश ट्यूशन पढ़ाने मुंदीचक गया था। शादीशुदा बड़ी बहन सोनम और छात्र की मां शर्मिला देवी ऊपर के कमरे में थे। रंजू छत पर कपड़े उठाने चली गई। 15 मिनट बाद बहन छत से लौटी तो किशन के कमरे का दरवाजा भीतर से बंद था।
आवाज लगाने पर भीतर से कोई जबाव नहीं आया। तब रंजू ने वेंटीलेटर से झांक कर देखा तो भीतर किशन पंखे के सहारे फंदे से लटका हुआ था। रंजू ने तुरंत अपनी बड़ी बहन और मां को सूचना दी। पिता और भाई को फोन कर बुला लिया।

मां और बड़ी बहन ने मिलकर कमरे का दरवाजा तोड़ा और फंदा काट कर किशन को नीचे उतारा। फिर पिता और भाई उसे मायागंज अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिजन लाश लेकर अस्पताल से भाग निकले। घटना के करीब तीन-चार घंटे के बाद मोहल्लेवासियों को इसका पता चला। किसी ने इशाकचक पुलिस को भी सूचना दे दी, तब मामले का खुलासा हुआ।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close