Breaking News

पैसो को लेकर हुआ झगड़ा तो पुलिस ने पकड़कर भेज दिया जेल, वापस आते ही घर के बाहर सो रहे युवक की गोली मारकर हत्या, छोटे भाई ने छिपकर बचाई अपनी जान


उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के दरवेसाबाद गांव में पैसे के लेनदेन के विवाद को लेकर बीती रात को घर के बाहर सो रहे युवक को गांव के ही कुछ लोगों ने गोली मार दी. युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

घटना के बाद गांव में हड़कंप मच गया. वहीं, मृतक के मामा राजेश कुमार का कहना है कि 11 माह पूर्व गांव के दबंग दिनेश से हमारे भांजे का पैसे को लेकर विवाद हुआ था. इस घटना के बाद उन लोगों ने फायरिंग भी की थी, जिससे मेरे भांजे के सिर पर चोट भी आई थी. इस मामले में 308 का मामला दर्ज भी है, जो कोर्ट में विचाराधीन है. राजेश ने बताया कि कल वह लोग कोर्ट से वापस आते ही गांव के कुछ लोग गिरोह बंदी करते हुए मेरे भांजे को गोली मार दी.

 मृतक के छोटे भाई ने सब देखा है कि किन किन लोगों ने उसे मारा है. वहीं, घटना का प्रत्यक्षदर्शी व मृतक के छोटे भाई गोविन्द ने बताया कि कल रात मैं और मेरा भाई सो रहे थे. मैं कमरे के अंदर सो रहा था और मेरा भाई बाहर सो रहा था, तभी गांव के कुछ लोग आये और दो बार फायर किये, जिसके चलते मेरे भाई को सीने में गोली लग गई, उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close