Breaking News

घर के आंगन में लगे तुलसी के पौधे के साथ भूल से भी न रखे ये चीजे, बन सकते है कंगाल, जरूर जानिये.,....

आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से ऐसी 3 चीजों के विषय में जानकारी देने वाले हैं, जिनको तुलसी के पवित्र पौधे के पास बिल्कुल भी नहीं रखना चाहिए, अगर आप यह गलती करते हैं तो इससे आपको बुरा परिणाम भुगतना पड़ सकता है, इससे आप बड़ी मुसीबत में आ सकते हैं।

गीला कपड़ा

कई लोग ऐसे होते हैं जो अपने घर की छत पर तुलसी का पौधा लगा लेते हैं और छत के ऊपर कपड़े धोकर सिखाते भी हैं, परंतु तुलसी के पौधे के पास गलती से भी गीले कपड़े नहीं सुखाने चाहिए, अन्यथा ऐसा करने से घर की सारी सकारात्मक ऊर्जा समाप्त हो जाती है और घर में नकारात्मक ऊर्जा का प्रवेश होने लगता है इसके अतिरिक्त तुलसी नाराज भी हो जाती है।

गणेश जी की मूर्ति नहीं रखनी चाहिए
जैसा की आप लोगों को पता है कि कोई भी शुभ कार्य या पूजा पाठ में सबसे पहले भगवान गणेश जी की पूजा करना शुभ माना गया है, हर शुभ कार्य को आरंभ करने से पहले भगवान श्री गणेश जी की पूजा होती है परंतु आपको यह जानकर बड़ा आश्चर्य होगा कि तुलसी के पौधे के पास भूलकर भी गणेश जी की मूर्ति नहीं रखनी चाहिए. यह अशुभ माना गया है अगर आप तुलसी के पौधे के पास भगवान गणेश जी की मूर्ति रखते हैं तो इससे आपके जीवन में परेशानियां उत्पन्न होने लगती है।

जूते चप्पल नहीं रखना चाहिए
आप तुलसी के पौधे के पास भूलकर भी जूते चप्पल ना रखें अगर आप ऐसा करते हैं तो इससे धन की देवी माता लक्ष्मी जी आपसे नाराज होती है और उनका आशीर्वाद आपको कभी भी नहीं प्राप्त होता है, जिसके कारण आपके जीवन में धन की परेशानी उत्पन्न होने लगती है।


बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close