Breaking News

खुशखबरी!:रिलायंस जियो के साथ भारत में वापसी कर सकता है पबजी, बातचीत फिलहाल शुरुआती चरण में


पबजी के भारत में वापसी के रास्ते खुलते नजर आ रहे हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पबजी कॉर्पोरेशन, रिलायंस जियो के साथ भारत में बेटल रॉयल गेम 'पबजी' को वापस लाने के लिए बातचीत कर रहा है। रिपोर्ट में कहा गया है, कि बातचीत फिलहाल शुरुआती चरण में है और दोनों कंपनियों के अधिकारी इस बात का विवरण दे रहे हैं कि इस सौदे को कैसे संरचित किया जा सकता है।

फिलहाल गेम गूगल प्ले स्टोर या एपल ऐप स्टोर पर उपलब्ध नहीं है। यहां तक ​कि जिनके फोन में ये पहले से इंस्टॉल है, वो भी सर्वर से कनेक्शन न मिलने की वजह इसे खेल नहीं पा रहे हैं। कहा जा रहा है कि पबजी कॉर्पोरेशन गेम को भारत में वापस लाने के लिए स्थानीय भागीदारों की तलाश कर रहा है।

एक अन्य सोर्स का हवाला देते हुए रिपोर्ट में दावा किया गया है कि दोनों कंपनियों ने राजस्व बंटवारे के विवरण के लिए अपनी लीगल टीमों को लगा दिया है। अभी के लिए दो संभावनाएं हैं, पहला 50:50 का बटवारा और दूसरा यह कि रिलायंस जियो हर महीने पबजी यूजर्स की निश्चित संख्या के आधार पर पबजी कॉर्पोरेशन से रेवेन्यू ले।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close