Breaking News

पत्नी को हुआ प्यार लेकिन पति आ रहा था बीच में तो अवैध संबंधों के चलते पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर पति​ को उतारा मौत के घाट,

 आगरा थाना सिकंदरा के अंतर्गत नेशनल हाईवे-2 के सामने एक व्यक्ति का शव पड़ा मिला था। शव की शिनाख्त नगला सोहनलाल के रहने वाले गुलाब सिंह उर्फ टल्ली के रूप में हुई। घटना की जानकारी परिवारीजनों को हुई तो मृतक के घर में कोहराम मच गया।


आनन-फानन में मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों ने तभी आशंका जताई थी कि टल्ली की हत्या उसकी पत्नी ने की है, क्योंकि दोनों में आए दिन झगड़े होते रहते थे। परिजनों को ये भी शक था कि वो चोरी छिपे किसी से मिलती है।

जब पुलिस ने पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू की तो पता लगा कि मृतक की पत्नी अनीता के संबंध सनी नामक व्यक्ति से हैं, जो मूल रूप से थाना कागरोल का रहने वाला है। इन दोनों के बीच में अनीता का पति बाधा बन रहा था।

बस उसी को रास्ते से हटाने के लिए इन्होंने एक योजना बनाई और उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी। उसके बाद पत्थर से सिर पर वार किए और हत्या को हादसे का रूप देने के लिए शव को हाइवे के किनारे फेंक दिया। पुलिस ने जब पूरे मामले की जांच पड़ताल की तो पूरा मामला खुल गया। पुलिस ने अब दोनों को गिरफ्तार कर लिया है और इनसे पूछताछ करने के बाद पुलिस जेल भेजने की तैयारी में जुटी हुई है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close