Breaking News

जया बच्चन की क्लास लगा गए शक्तिमान,जया बच्चन पर भड़के शक्तिमान, कहा- 'अगर अच्छे लोगों में से हैं तो इतना शोर क्यों कर रहीं हैं'

फिल्म इंडस्ट्री में चल रहे तनाव पर जया बच्चन ने अपनी चुप्पी तोड़ी। उन्होंने बॉलीवुड में ड्रग्स के इस्तेमाल के बारे में अपने बयान में कहा। पिछले दिनों लोकसभा में रवि किशन ने बॉलीवुड में ड्रग्स के इस्तेमाल की जांच करने को कहा था।

इसका जवाब देते हुए जया बच्चन ने कहा था, "जिस थाली में हमने खाया है, उसी थाली में छेद कर रहे हैं।" जया अपने बयान के बाद से कई लोगों के निशाने पर रही हैं। शक्तिमान अभिनेता मुकेश खन्ना इस सूची में शामिल हो गए हैं। हाल ही में उन्होंने जया बच्चन के बयान पर अपनी राय दी। उन्होंने कहा- "एक बात बता दूं, किसी ने बहुत सही कहा है। बॉलीवुड कोई गटर नहीं है, बॉलीवुड में एक गटर है और एक अंतर है। कोई भी पूरी इंडस्ट्री को बुरा नहीं कह रहा है, लेकिन एक बुरी मछली है।" पूरे महासागर को खराब कर दो। यदि आप इसे ढूंढना चाहते हैं, तो आपको पूरे समुद्र को खोजना होगा। तभी आप इसे पकड़ सकते हैं। हम प्लेट के बारे में बात नहीं कर रहे हैं, लेकिन इस पर क्या परोसा जा रहा है "।

इसके अलावा, उन्होंने यह भी कहा "वह इतना शोर क्यों कर रही थी। हम यह नहीं कह रहे हैं कि उद्योग में हर कोई बुरा है। वे कह रहे हैं कि कुछ बुरे हैं और कुछ अच्छे हैं। इसलिए हम सिर्फ सवाल कर रहे हैं कि कौन बुरा है और कौन है। अच्छा है? उसके लिए, हमें एक सीबीआई, मादक पदार्थों की जांच की आवश्यकता है। आप विरोध क्यों कर रहे हैं? यदि आप अच्छे लोगों में से हैं तो बैठकर उनके निर्देशों की प्रतीक्षा करें। आप शोर क्यों कर रहे हैं? " उन्होंने यह बात जया बच्चन के लिए कही है। मुकेश खन्ना बॉलीवुड या टीवी विवाद पर खुलकर अपनी राय रखते हैं।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close