Breaking News

किशोरी को शराब से नहलाया, रात भर किया रेप, शिकायत लेकर पहुची पुलिस चौकी तो पुलिस ने कहा कि तुम इतनी खूबसूरत तो नहीं कि कोई तुमको छेड़े।

 काकादेव थाना क्षेत्र के आंबेडकरनगर में गली के गुंडों ने दुष्कर्म की नीयत से घर में घुसकर किशोरी को दबोच लिया। उसके कपड़े फाड़ दिए। उसे शराब से नहलाया। गनीमत रही कि मोहल्ले के कुछ लोग पहुंच गए और वह बच गई। शिकायत लेकर वह थाने पहुंची। मगर, वहां भी बेअदबी और अपमान के घूंट। उससे कहा गया कि तुम इतनी खूबसूरत तो नहीं कि कोई तुमको छेड़े।किशोरी को शराब से नहलाया, पुलिस बाेली-जरा मुंह खोलकर दिखाओ, देखें तो कितनी खूबसूरत हो

16 वर्षीय पीडि़त किशोरी के माता-पिता नहीं हैं, वह नाना-नानी के साथ रहती है। पीडि़ता के मुताबिक क्षेत्र के ही कुछ गुंडों ने 15 जून को उसे घर में दबोच लिया। कपड़े फाड़ डाले और दुष्कर्म की कोशिश की और शराब से नहला दिया। इस बीच मोहल्ले के लोग आ गए तो इज्जत बच गई। किशोरी के मुताबिक इन गुंडों की वजह से उसे पढ़ाई छोडऩी पड़ी थी। जब वह शिकायत लेकर थाने पहुंची तो पुलिस अधिकारी ने कहा कि वह इतनी खूबसूरत तो नहीं है कि कोई उससे छेड़छाड़ करे। वह उसे अपनी जीप में बिठाकर शहर में भर घुमाएंगे, देखते हैं कि कौन छेड़ता है। उसका मुकदमा एनसीआर में दर्ज कर लिया गया।

पीडि़ता के मुताबिक आरोपितों का हौसला और बढ़ गया। उसका घर से बाहर निकलना दूभर हो गया। कुछ दिनो पहले वह एसएसपी से मिली तो उन्होंने फिर थाने जाने को कहा। इस बार फिर उसे थाने में अपमान का घूंट पीना पड़ा। कोरोना के चलते वह दुपट्टे से मुंह ढकी हुई थी। आरोप है कि थानेदार ने उससे कहा कि जरा मुंह खोलकर दिखाओ, देखें तो कितनी खूबसूरत हो कि लोग तुम्हारे साथ दुष्कर्म की कोशिश कर रहे हैं।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close