Breaking News

लव मैरिज करने को इस कदर अंधा हुआ, पहले तीन लव मैरिज कीं, तीनों ​बीवियां छोड़ दीं, फिर चौथी शादी करना चाहता था तो बेटे को मार दिया

लव मैरिज करने को इस कदर अंधा हुआ कि, अपने मासूम बच्चे को भी नहीं बख्शा। यह अपराधी है- नैनेश निनामा नाम का युवक। नैनेश निनामा ने अलग-अलग लड़कियों को प्रेम जाल में फांसकर तीन लव मैरिज कीं।

a man killed his 7 year old son for fourth love marriage
उसका अपनी उन तीनों पत्नियों से तलाक भी हो गया। वह यहीं नहीं रुका, बल्कि अब वह चौथी शादी करने वाला था। ऐसे में उसने अपनी एक पूर्व पत्नी के बच्चे यानी कि, खुद की संतान को रास्ते से हटाने की सोची। अपने 4 साल के बेटे को गला घोंटकर मार दिया। ताकि, फिर से एक लवमैरिज करने में कोई रुकावट न हो।

इस घटना के बाद नैनेश निनामा के पिता को भी ठेस पहुंची। उसने अपने ऐसे हैवान बेटे के खिलाफ खुद ही पुलिस से शिकायत कर दी। जिसके बाद पुलिस ने घर आकर नैनेश को दबोच लिया। पुलिसकर्मी यह जानकर सन्न रह गए कि, नैनेश ने बच्चे की हत्या इसलिए की, क्योंकि बेटा उसकी चौथी शादी में रुकावट बन रहा था। मतलब उसे लगा कि, वो कोई चौथी लडकी से शादी करेगा तो उसको लगना चाहिए कि नैनेश शादीशुदा नहीं है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close