Breaking News

विवाहिता के साथ गैंगरेप की कोशिश, असफल होने पर की युवा दंपति की हत्या, पत्थर से कुचल कुचल कर मारडाला

 कानपुर से दिल दहलाने वाली घटना प्रकाश में आई है। यहां गैंगरेप के प्रयास में असफल होने पर बदमाशों ने युवा दंपति की दर्दनाक हत्या कर दी। जिले के रेल बाजार इलाके में सोमवार को  युवा दंपत्ति की नृशंस तरीके से हत्या कर दी गयी । दोनों ही पति-पत्नी की उम्र बेहद कम थी।

 up kanpur young couple murderd after failed attempt of rape police investigations  - Sakshi Samachar
पुलिस अधीक्षक पूर्वी राज कुमार अग्रवाल ने बताया कि रेल बाजार के रेलवे मैदान स्थित मकान में विष्णु निषाद और उसकी पत्नी शीलू के शव पाये गये । विष्णु के सिर को किसी भारी पत्थर से कुचल कर उसकी हत्या की गयी है जबकि उसकी पत्नी की गला दबा कर हत्या की गयी है ।

उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि महिला के साथ बलात्कार का प्रयास किया गया, लेकिन जबरदस्त विरोध के कारण दोनो हत्या कर दी गयी । दोनो के शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है और मामले की जांच की जा रही है । मूल रूप से बस्ती के रहने वाले विष्णु के पिता रामदीन निषाद ने बताया कि उन्होंने अपने बेटे को रविवार को रात साढे ग्यारह बजे देखा था जब वह उसके लिये पानी लेकर आया था ।

कानपुर के पुलिस उप महानिरीक्षक प्रीतिन्दर सिंह ने बताया कि यह शीलू की दूसरी शादी थी और पहली शादी किस आधार पर टूटी उसकी भी जांच होगी । उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि सोमवार तड़के कुछ लोग घर में घुसे और इस घटना को अंजाम दिया ।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close