Breaking News

रिश्ते हुए खून के प्यासे, खेत में पानी देने को लेकर विवाद में भतीजे ने चाचा की लाठी से पीटकर हत्या की, आरोपी की मां भी घायल हुई

बूंदी जिले के देई थाना क्षेत्र के मोतीपुरा गांव में शनिवार देर रात खेत में पानी देने को लेकर विवाद में एक भतीजे ने अपने ही सगे चाचा की लाठी से पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर लिया है और आरोपी को राउंडअप कर लिया है।


देई थाना अधिकारी नारायण राम ने बताया कि खेत में पानी की मोटर लगाने को लेकर चाचा-भतीजे में बहस हो गई, जो झगड़े में बदल गई। दोनों पक्षों के लोग वहां आ गए और उनमें मारपीट हो गई। गुस्से में भतीजे हंसराज पुत्र प्रहलाद ने अपने चाचा सुखपाल मीणा (50 साल) पर लाठी से हमला कर दिया। पिटाई करने से सुखपाल गंभीर रूप से घायल हो गया।

झगड़े में आरोपी की मां और मृतक की भाभी भी घायल हो गईं

हंगामा सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और सुखपाल को देई अस्पताल ले जाया गया। हालत नाजुक होने पर उसे बूंदी रेफर कर दिया गया। वहां उसकी मौत हो गई। इस झगड़े में आरोपी की मां और सुखपाल की भाभी कमला देवी भी घायल हुई हैं। पुलिस ने आरोपी हंसराज को राउंडअप कर लिया है। उसे भी चोटें बताई जा रही हैं, जिसको इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close