Breaking News

उद्योगपति अनिल अंबानी के आए ऐसे बुरे दिन, वकीलों की फीस के लिए बेचे पत्नी के गहने, कहा भाई की बिना किराये की जमीन में रह रहा हूँ....


अंबानी ने अदालत को बताया कि उन्हें कभी दुनिया के सबसे अमीर लोगों में से एक माना जाता था। लेकिन वर्तमान में मेरा खर्च मेरी पत्नी और परिवार के अन्य सदस्यों द्वारा वहन किया जा रहा है, उन्होंने कहा। उन्होंने कहा कि मैं बहुत ही सरल जीवन जी रहा हूं और मेरे खर्च बहुत कम हैं। उन्होंने कहा कि उनके पास आय का कोई अन्य स्रोत नहीं था और उन्होंने वकीलों के खर्चों को कवर करने के लिए आभूषण बेच दिए थे।

अनिल अंबानी ने कहा है कि जनवरी से जून 2020 के बीच उन्होंने 9.9 करोड़ रुपये के गहने बेचे। बैंकों के वकीलों ने अंबानी से पूछा था कि क्या उनके पास लग्जरी कारों का बेड़ा है। उन्होंने जवाब दिया कि मेरे पास केवल 1 कार है और खबर है कि रोल्स रॉयस जैसी कारें शुद्ध अफवाह हैं। दिवालिया रिलायंस कम्युनिकेशंस के मालिक अनिल अंबानी को मई में 5000 करोड़ रुपये से अधिक का कर्ज चुकाने का आदेश दिया गया था।

जज ने अपने आदेश में कहा था कि उन्हें राशि का भुगतान करना होगा क्योंकि अनिल अंबानी ने मामले में व्यक्तिगत गारंटी दी थी। राशि चुकाने के लिए अनिल अंबानी को 21 दिन का समय दिया गया था। हालांकि अंबानी राशि एकत्र नहीं कर सके। अनिल अंबानी के खाते में 31 दिसंबर, 2019 को 40.2 लाख रुपये, 1 जनवरी 2020 को 20.8 लाख रुपये, अदालत ने देखा।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close