Breaking News

होटल के कमरे में दोस्त के साथ मिली पत्नी, गुस्साए पति ने चप्पल से पीटा, और फिर.. सडक तक लाया मारता हुआ उसके बाद जो हुआ....

आगरा के ताजगंज क्षेत्र के एक होटल में गुरुवार को एक युवती अपने पति के दोस्त साथ पहुंच गई। पति को पत्नी के संबंध की भनक पहले से थी। जब उसे पता चला कि होटल में पत्नी है तो वह भी वहां पहुंच गया।दोस्त तो भाग गया, लेकिन पति ने पत्नी को चप्पल से पीट दिया। हंगामा होने पर पुलिस पहुंच गई। मामला चौकी तक पहुंचा, लेकिन दोनों के परिजनों ने कार्रवाई से इंकार कर दिया। पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

थाना ताजगंज की बसई पुलिस चौकी क्षेत्र में होटल अंबिका पैलेस है। गुरुवार दोपहर को ताजगंज क्षेत्र के एक गांव की महिला एक युवक के साथ इस होटल में आई थी। दोनों ने कमरा लिया। इसके बाद कमरे में चले गए। कुछ देर बाद महिला का पति आ गया। वह सीधा कमरे में चला गया। महिला बेड पर बैठी थी। महिला के पति के आने से पहले युवक भाग गया। वह महिला के पति का दोस्त था। पति-पत्नी में विवाद हो गया। इस पर पति ने पत्नी की चप्पल से पिटाई लगा दी।

इसमें पति पत्नी को दो बार चप्पल से मारता नजर आ रहा है। पत्नी पिटाई का विरोध कर रही है। ताजगंज थाना के एसआई मनोज पंवार ने बताया कि दोनों ने शिकायत नहीं की है। अगर, शिकायत मिलती है तो कार्रवाई की जाएगी।
close