Breaking News

भाई को हुआ अपनी बहन से प्यार बनाना चाहा अपनी दुल्हन, पिता ने दी मंजूरी फिर जो हुआ वो जानकर रह जाओगे दंग

जैसा कि आपने सुना ही है की शादी रिश्तो के अपने एक दायरे होते हैं अगर दायरों से हटकर के शादी की जाए तो क्या ऐसा हो सकता है।



दोस्तों बात दरअसल मिस्त्र के गांव की है जहां पर एक लड़के को अपनी बहन से बेइंतेहा मोहब्बत हो गई और वह उसके साथ शादी में जाने के लिए तैयार हो गया कमाल की बात तो यह है कि उसके पिता ने उनको मंजूरी दे दी परंतु उनका समाज इस बात का विरोध करता है।

दोस्तों उनके पिता ने उनकी सगाई भी करवा दी और सगाई में उनका सारा परिवार बेहद खुश था आपको बता दें लड़के की उम्र अभी 12 वर्ष और लड़की की उम्र अभी केवल 11 वर्ष की हुई थी अभी वह लोग किशोरावस्था में थे इस अवस्था में शादी के रीति रिवाज को समझना और उसके बारे में कोई भी फैसला लेने कि अभी उन्हें समझ नहीं आई थे परंतु उनके पिता ने उनको शादी के लिए मंजूरी दे दी और बोला कि जब यह किशोरावस्था से बाहर होंगे तब इनकी शादी होगी दोस्तों उसके पिता ने कहा कि मैं एक खुले विचारों वाला आदमी हूं और मैं इनको आज्ञा देता हूं कि यह अपनी लाइफ अपने तरीके से जियो।

दोस्तों आपको क्या लगता है 18 वर्ष तक की आयु तक क्या इन दोनों की शादी टिकेगी या फिर सामाजिक विरोध के कारण इनकी शादी टूट जाएगी आप अपनी राय हमें जरुर दें।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close