Breaking News

चाय वाले के पास बंदर छोड़ गया कमीज़, दुकानदार ने उठाकर देखा तो उड़ गए होश, उसमे निकली ऐसी चीज जिसने....

उत्तराखंड में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। आपको बता दें कि एक दुकानदार ने एक बंदर को खाने के लिए ब्रेड दी थी। बंदर ने दुकानदार को 7000 रुपए दे दिए। यह बात इस इलाके के लिए चर्चा का विषय बनी हुई है। हालांकि बाद में पुलिस की सहायता से जिस आदमी के कमीज को बंदर लेकर घूम रहा था। 

उसे बुलाया गया और उसके साथ हजार रुपए सहित सभी चीजें उसे वापस दे दी गई। यह मामला ऋषिकेश के मुनीकीरेती थाना क्षेत्र के ढालवाला चौकी के अंतर्गत चीनी गोदाम रोड पर कमलेश्वर कोठारी चाय विंग के साथ हुई। जब कमलेश्वर ने सुबह-सुबह अपनी चाय की दुकान खोलने के बाद एक बंदर को ब्रेड दी तो बंदर ने एक शर्ट कमलेश्वर के पास ही छोड़ कर चला गया। जांच करने के बाद में उसे शर्ट में 7000 रुपए मिले। इसके बाद कमलेश्वर ने यह सारा मामला पुलिस को बताया

पुलिस ने जब कमीज की तहकीकात की तो इसमें मिले पहचान पत्र के आधार पर यह कमीज सुरेश यादव के बेटे आदित्य राम यादव का होने की बात पुख्ता होगी। आदित्य राम यादव इलाहाबाद का है। पुलिस ने सुरेश कुमार यादव से संपर्क साधा और कुछ देर बाद सुरेश कुमार यादव ढाल वाला पुलिस चौकी आया।


उन्होंने बताया कि वह इस कंपनी में एक ट्रॉली चलाते हैं। सुरेश ने यह भी बताया कि वह रात को शुगर वेयरहाउस रोड पर प ट्रॉली खड़ा करके सो गया था। तब वहां एक बंदर आया और उसके केबिन में घुसकर उसकी कमीज उठाकर ले गया। इस बात का पता उसे तब चला जब मैं सोकर उठा था। पुलिस ने जांच के बाद ट्रॉली चालक को उसकी कमीज़ 7000 रुपए और सारे दस्तावेज सौंप दिए।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close