Breaking News

सुशांत सिंह राजपूत में बड़ा खुलासा : सारा अली खान को शादी के लिए प्रपोज करना चाहते थे सुशांत सिंह राजपूत, दोस्त ने किया बड़ा खुलासा....

सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान ने अपनी फिल्म केदारनाथ के सेट पर मिलने के बाद एक-दूसरे को कुछ समय के लिए डेट किया।सारा और सुशांत समय बीतने के साथ एक-दूसरे के करीब आ गए थे और बैंकॉक में एक साथ छुट्टियां मनाईं।

इतना ही सुशांत सारा से शादी करना चाहते थे और उन्हें प्रपोज करने का प्लान बनाया। सुशांत के एक्स केयरटेकर  रईस के साथ एक जांच के दौरान चौंकाने वाली जानकारी सामने आई।सुशांत के लोनावाला फार्महाउस के केयरटेकर रईस ने आईएएनएस को बताया कि सारा नियमित रूप से 2018 के बाद से इस जगह आया करती थीं, लेकिन "जनवरी 2019 के बाद फार्महाउस में कभी नहीं आईं"।

"सारा अली ने सुशांत सर के साथ 2018 से फार्महाउस का दौरा करना शुरू किया। वे जब भी आते हैं, तीन से चार दिन के लिए फार्महाउस पर रुकते हैं। दिसंबर 2018 में अपनी थाईलैंड यात्रा से लौटने के बाद, सुशांत सर और सारा मैम सीधे हवाई अड्डे से फार्महाउस आए। वे रात में लगभग 10 या 11 बजे आए थे। उनके साथ एक दोस्त भी था।

उसने कहा कि "सारा मैम बहुत अच्छी तरह से व्यवहार करती थी। वह एक अभिनेत्री की तरह व्यवहार नहीं करती थी। वह बहुत ही सरल थी। वह सुशांत सर की तरह ही फार्महाउस पर घरेलू काम करने वाली महिला को वे मौसी के रूप में संबोधित करती थी, और मुझे रईस भाई कहती थी। वह सुशांत सर के कर्मचारियों के प्रति बहुत सम्मानित थी।"जब दोनों के रिश्ते के बारे में पूछा गया, तो रईस ने कहा कि सुशांत अपनी एक ट्रिप के दौरान सारा को प्रपोज करना चाहते थे।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close