Breaking News

समुद्र किनारे पिंक रबर में लपेट फेंका हुआ था 'बर्गर', खोलते ही अंदर से निकली खौफनाक चीज, देखते ही निकल गयी चीख उसके बाद जो हुआ...

मामला अमेरिका के विस्कॉन्सिन के सैमुएल मायर्स पार्क बीच से सामने आया। यहां एक आर्टिस्ट समुद्र किनारे सुबह-सुबह टहल रहा था। तभी उसकी नजर सिल्वर रंग के एक पैकेट पर पड़ी।पैकेट के ऊपर पिंक रंग का रबर बंधा हुआ था। जिमी नाम के इस शख्स को लगा कि उसके अंदर बर्गर होगा। खाने-पीने की चीज समझकर उसने पैकेट को खोला।

पैकेट के ऊपर पिंक रंग का रबर बंधा हुआ था। जिमी नाम के इस शख्स को लगा कि उसके अंदर बर्गर होगा। खाने-पीने की चीज समझकर उसने पैकेट को खोला।लेकिन रबर हटाते ही उसके मुंह से चीख निकल गई। अंदर बर्गर नहीं, इंसान का दिमाग पैक किया हुआ था। उसने तुरंत पैकेट फेंका और पुलिस को कॉल लगाया।
समुद्र किनारे आर्टिस्ट को मिले सिल्वर फॉयल के अंदर से इंसान का दिमाग मिलने से सनसनी फ़ैल गई।

 शख्स को पैकेट समुद्र के किनारे मिला था।मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और उसने पैकेट को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस ने अभी तक ये कंफर्म नहीं किया है कि वो इंसान का दिमाग है या कुछ और।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close