Breaking News

नीट की तैयारी कर रही छात्रा लापता, पिता बोला- दिल्ली की हॉस्टल संचालिका व सैलून मालिक आपत्तिजनक तस्वीर खींच ब्लैकमेल कर रहे थे, दे रहे थे धमकी

दिल्ली में रहकर मेडिकल एंट्रेंस (नीट) की तैयारी कर रही पानीपत के एक काॅलेज प्रोफेसर की बेटी सोमवार को घर से रहस्यमय ढंग से लापता हो गई है। पिता ने पुलिस को दी शिकायत में दिल्ली के हॉस्टल संचालिका पर अपहरण करने, जबरन एक सैलून संचालक से दोस्ती कराने, आपत्तिजनक फोटो खींचकर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। पिता ने बताया कि लॉकडाउन के कारण बेटी हॉस्टल में ही रहकर स्टडी कर रही थी।



दो दिन पहले ही वह बेटी को नीट परीक्षा दिलवाकर वापस पानीपत ले आए थे। उनका कहना था कि बेटी उन दबंगों से डरी हुई थी। सोमवार सुबह वह कॉलेज चले गए। दोपहर 1 बजे पत्नी ने कॉल कर बताया कि बेटी बिना कुछ बताए घर से चली गई है। पुलिस का कहना है कि लड़की की तलाश और आरोपियों का सुराग लगाने का प्रयास हो रहा है।

बेटी ने उनसे बताया था कि हॉस्टल संचालिका शालू खुराना ने जबरन उसकी दोस्ती सैलून मालिक असलम से कराना चाहती थीं। इनकार करने पर असलम ने उसको नशीली दवा पिलाकर उसकी आपत्तिजनक फोटो खींच लिए। उन फोटो को नेट पर अपलोड करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा था।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close