Breaking News

प्रेमी ने प्रेमिका के सामने दूसरी लड़की का किया रेप और फिर सिर कलम कर किया कुछ ऐसा कि जानेंगे तो उड़ जाएंगे होश



आए दिन अपराध के ऐसे मामले सामने आते है जिनके बारे में जानने के बाद हैरानी होती है। आखिर इंसान हैवान बनता जा रहा है। आधुनिक समय में लोगों की मानसिकता का स्तर नीचे होता जा रहा है। जिसके चलते कई लोग ऐसे काम कर जाते है जिसके बारे में कोई अंदाजा भी नहीं लगा सकता है। हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आयाोल है जिसके बारे में जानकर आप यकीन नहीं कर पाएंगे। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये मामला रूस से सामने आया है।

 हैरान कर देने वाली बात है कि यहां पर एक युवक ने अपनी प्रेमिका के सामने ही दूसरी लड़की का रेप कर उसको खौफनाक तरीके से मौत के घाट उतार दिया। हालांकि इस हत्या के मामले में 30 साल के आरोपी एलेक्जेंडर अल्तापोव को कोर्ट ने 20 साल की सजा सुनाई। आरोपी ने 20 साल की विक्टोरिया पोवेस्मा का दो बार बलात्कार किया था।

पुलिस ने इस मामले में बताया है मृतका आरोपी के घर आई थी और उस समय शख्स की गर्लफ्रेंड एकाटेरिना भी वही मौजूद थी. चौंका देने वाली बात है कि प्रेमिका के सामने ही युवक ने लड़की का दो बार रेप किया और फिर उसका सिर कलम कर दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। शव को छिपाने के लिए उसके छोटे छोटे टुकड़े कर उसको कई थेलियों में भर दिया और शहर के अलग अलग हिस्सो में छिपा दिया। इस मामले का खूलासा उस समय हुआ जब लड़की के माता पिता ने गुमशुदी का मामला दर्ज करवाया। बाद में शहर के कई इलाकों से शरीर के हिस्से मिले इसके इस मामले का खुलास हुआ।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close