Breaking News

खुलासा! गाय और सूअर का मीट खाती हैं जया बच्चन, बोलीं- खाने की स्वतंत्रता होना जरूरी

हाल ही में भाजपा सांसद और अभिनेता रवि किशन ने बॉलीवुड ड्रग पैडलर की बात को लेकर संसद में अपना बयान दिया था। रवि किशन कहा था, कि बॉलीवुड में ड्रग का कारोबार खत्म होना चाहिए। यह हमारे देश के भविष्य के लिए अति हानिकारक है।

वहीं संसद में अगले ही दिन सपा सांसद व दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन ने अप्रत्यक्ष रुप से रवि किशन पर निशाना साधते हुए कहा कि, पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को बदनाम करने की साजिश की जा रही है, इतना ही नहीं जया ने यह भी कहा कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करने की सोचते हैं। कहीं न कहीं जया ने यह बातें रवि किशन के लिए ही बोलीं थी। क्योंकि रवि किशन के बयान के बाद ही बॉलीवुड ड्रग पैडलर का मामला संसद में तूल पकड़ा था।

बहरहाल इस बीच जया बच्चन को लेकर कई तरह के खुलासे सामने आए हैं, कहा जा रहा है कि अभिनेत्री गाय और सूअर का मीट खाने की शौकीन हैं। यह खुलासा दिवंगत नेता अमर सिंह ने आज से करीब पांच साल पहले एक इंटरव्यू में किया था। गाय और सूअर के मांस को खाने की बात को लेकर अमर सिंह और जया बच्चन के बीच काफी बहसबाजी भी हुई थी।

दरअसल अमर सिंह उन दिनों एक विंध्याचल मंदिर में दर्शन के लिए आए थे। तब उनके साथ फिल्म निर्माता बोनी कपूर और पूर्व सांसद जयाप्रदा भी थी। अमर सिंह के अनुसार वे एक बार जया बच्चन संग अमेरिका के एक सम्मेलन में गए थे। यहां पर जया बच्चन ने गाय और सुअर का मांस खाया था। उनके लिए यह सिर्फ पोर्क और बीफ था।
अमर सिंह के अनुसार जया बच्चन का मानना था कि अभिव्यक्ति की आजादी की तरह खाने की स्वतंत्रता भी होनी चाहिए।कोई क्या खाता है और क्या पहनता है ये उनका निजी मामला है। खाने और पहनने को लेकर हत्या जैसी चीजें नहीं होना चाहिए।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close