Breaking News

बिहार सरकार ने मास्क लगाना किया अनिवार्य, जो नही लगाएगा, बिना मास्क पकड़े जाने पर होगी कोरोना जांच, भेजा जाएगा कोरेंटिन सेंटर

बिहार में मास्क लगाना अनिवार्य कर दिया गया हैं। लेकिन बहुत से लोग अभी भी लापरवाही दिखा रहे हैं। इन लोगों को सबक सिखाने के लिए एक बड़ी खबर राजधानी पटना से आ रही हैं। यहां के जिला प्रशासन ने एक बड़ा फैसला लिया हैं।



खबर के मुताबिक पटना में मास्क चेकिंग का अभियान जोरों से चल रहा हैं। जिला प्रशासन ने आदेश जारी किया है की अब अगर पटना में कोई भी व्यक्ति बिना मास्क के पकड़ा जाता है, तो उसकी कोरोना जांच करायी जायेगी। अगर वे पॉजिटिव निकले, तो उसे अस्पतालों में स्थित आइसोलेशन सेंटर में भर्ती करा दिया जायेगा। साथ ही साथ उनपर जुर्माना भी लगाया जायेगा।


दरअसल कोरोना महामारी को रोकने से लिए प्रशासन ने सभी लोगों को कहा है की वो घर से निकलते समय मास्क जरूर लगाए। लेकिन बहुत से लोग इस बात को मान नहीं रहे हैं। जिसे देखते हुए प्रशासन ने ये बड़ा फैसला लिया हैं। कोरोना जांच के दौरान अगर संबंधित व्यक्ति की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव नहीं मिलती है, तो फिर उससे जुर्माना वसूलने के बाद डांट-फटकार करके छोड़ दिया जायेगा।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close