Breaking News

नंबर कम आने पर शिक्षक ने छात्रा के साथ किया ऐसा काम, जानकर खून खौल जाएगा, जानकर रह जाओगे दंग

दरअसल एक शिक्षक ने कक्षा 6 की दो छात्राओं के टेस्ट में कम नंबर आने की वजह से उनके कपड़े उतरवा दिए। जी हां इतना ही नहीं जब इसके बारे में प्रिंसिपल को पता चला तो उन्होंने भी कोई कार्यवाई नहीं की और साथ ही उन छात्राओं को हड़काया और कहा की ये बात अपने परिजनों को ना बताएं। लेकिन छात्राओं ने इस गंदी हरकत के बारे में अपने घरवालों को बताया तो आग बबूला हो गया और फिर जमकर हंगामा किया गया। परिजनों द्वारा किये जा रहे हंगामे की सुचना स्कूल प्रशासन द्वारा पुलिस को दे दी गयी।

पिछले कुछ सालों में शिक्षकों की ऐसी-ऐसी घटनाएँ सुनने को मिली हैं कि शिक्षकों से विश्वास ही उठ गया है। वहीं हाल में ही एक शिक्षक ने अपनी छात्रा के साथ कुछ ऐसा किया जो कि मानवता को शर्मसार कर देने वाला था। जी हां बता दें कि उसके बारे में जानकर यक़ीनन आपका रोम-रोम गुस्से से भर जायेगा। ये घटना उत्तराखंड की है जहां लढौरा कस्बे के एक पब्लिक स्कूल के शिक्षक ने अपनी छात्रा को शर्मसार किया है।


वहीं प्रशासन ने इस मामले को शांत कराने के लिए काफी प्रयास किया और फिर एरिया के ज्‍वांइट मजिस्ट्रेट के पास पहुँचा तो उन्होंने मामले की जाँच करके एक रिपोर्ट तलब की। जिसमें बताया गया कि तथ्‍यों के आधार पर दोषी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाई की जाएगी।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close