Breaking News

ऐसी है बच्चन जी की लाइफस्टाइल, इतने करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं अमिताभ बच्चन, जानकर उड़ जाएंगे होश!

अमिताभ 1970 और 1980 के दशक में व्यापक रूप से "वन मैन इंडस्ट्री" के रूप में जाने जाते थे। उन्हें दादासाहेब फाल्के पुरस्कार सहित कई पुरस्कार मिले हैं जैसे कि चार राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार सर्वश्रेष्ठ अभिनेता और पंद्रह फिल्मफेयर पुरस्कार। वे कौन बनेगा करोड़पति को भी होस्ट करते हैं। कौन बनेगा करोड़पति (KBC) सीजन 12 का प्रीमियर 28 सितंबर को होने वाला है।

कला और भारतीय सिनेमा में उनके योगदान के लिए, अमिताभ बच्चन को 2015 में पद्म विभूषण और 2001 में पद्म श्री और 1984 में पद्म श्री से सम्मानित किया गया था। आज हम आपको अमिताभ बच्चन की कुल संपत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं।

अमिताभ बच्चन के मुंबई में कुल 5 बंगले हैं, जिनमे जनक, जलसा, वत्स, प्रतीक, और जलसा के ठीक पीछे एक घर शामिल हैं। इसके अतिरिक्त, बच्चन के परिवार के जुहू में दो फ्लैट हैं जिनकी कीमत 40 करोड़ रुपये है और 1.75 करोड़ रुपये है। बिग-बी ने फ्रांस में एक अपार्टमेंट भी खरीदा जिसकी कीमत 3 करोड़ रुपये और गुड़गांव में 1.2 करोड़ रुपये का फ्लैट है। उनके पास लखनऊ और बाराबंकी जिलों में 3 करोड़ रुपये की कृषि भूमि भी है।

बिग - बी शानदार कारों के शौकीन हैं। उनके पास बेंटले अर्नज, बेंटले कॉन्टिनेंटल जीटी, मर्सिडीज-बेंज एसएल 500 एएमजी, लेक्सस एलएक्स 470, पोर्श केमैन एस, रेंज रोवर एसयूवी, रोल्स रॉयस फैंटम, टोयोटा लैंड क्रूजर, मर्सिडीज बेंज 320, बीएमडब्ल्यू 760 एलआई, मर्सिडीज बेंज एस 600- सभी शामिल हैं।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close