Breaking News

चली बस में गुटखा खा रहा था युवक, जैसे ही थूकने के लिए बाहर निकाला मुंह, धड़ से अलग हो गया सर और उसके बाद जो हुआ वो.....

 झांसी-कानपुर हाईवे पर मोंठ थाना क्षेत्र स्थित सेमरी टोल के पास मंगलवार को बस में सवार एक युवक ने गुटका थूकने के लिए सिर खिड़की के बाहर निकाला तभी गार्डर से टकराकर धड़ से अलग हो गया। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।



मजदूरों का दल श्रावस्ती से मुंबई बस में सवार हो जा रहा है। मंगलवार को बस जब मोंठ थाना क्षेत्र स्थित सेमरी टोल प्लाजा से निकली तभी बस में सवार बाराबंकी निवासी 22 वर्षीय सोनू ने गुटका थूकने के लिए बस की खिड़की से सिर बाहर निकाला।

 तभी अचानक सड़क किनारे लगे गार्डर से उसका सिर टकरा कर धड़ से अलग होकर गिर गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। वही, टोल प्लाजा के मैनेजर एसएस सिकरवार ने बताया कि मजदूरों का दल श्रावस्ती से मुंबई जा रहा था। जैसे ही बस टोल पर आई तो चालक प्रक्रिया पूरी कर रहा था। इसी बीच सोनू ने अपना सिर बाहर निकाल कर गुटखा थूका तभी चालक ने बस को आगे बढ़ा दी और हादसा हो गया।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close