Breaking News

मास्क की जगह मुंह में सांप लपेटकर बस में सफर करने लगा ये शख्स, मचा हड़कंप, पुलिस ने पकडकर जो किया वो जानकर रह जाओगे दंग

अगर आपको यकीन न हो रहा हो तो इस घटना को देख लीजिए, जो इंग्लैंड के मेनचैस्टर शहर में घटी है, जहां पर एक शख्स कोरोना से बचने के लिए गले में सांप लपेट कर आ गया और बस में भी सफर करने लगा, जिसके चलते बस में बैठे अन्य यात्री एकबारगी खौफजदा हो गए, लेकिन कुछ पलों के लिए उन्होंने अपने दिल को तसल्ली देते हुए कहा कि हो सकता है कि कोई बेशकीमती या फिर सांप के डिजाइन जैसा मास्क हो, जो मार्केट आया हो, वैसे भी आजकल मार्केट में नए-नए किस्म के सांप आ रहे हैं, ऐसे में पूरी तरह से यह मान लेना कि इसने गले में सांप टांग रखा है, मुनासिब न रहेगा।



खैर, यह बात तो रही खुद के दिल को तसल्ली देने के लिए, मगर हकीकत तो इससे कोसों दूर थी। इस हकीकत का पटाक्षेप तब हुआ, जब वो सांप एकदम से उस शख्स के गले से खड़ा हो गया, तब बस में सफर कर रहे यात्रियों के सारे गढ़े हुए मिथक एक पल में ही ध्वस्त हो गए। सभी यात्री एक पल के लिए खौफजदा हो गए। उन्हें गले में सांप टांग आया शख्स भी बहुत अजीब लगने लग।

फिलहाल तो इस पूरे वाकये का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को देखकर अपनी-अपनी धाराणा के हिसाब से प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे थे। बस में सफर कर रहे यात्रियों ने भी इस वायके को बेहद विचित्र और खौफजदा करार दिया है। वहीं, इस पूरे मामले को लेकर एक अधिकारी ने कहा कि हम इस मामले को गभीरता से लेंगे, चूंकि इस तरह से गले में सांप टांग कर सार्वजनिक स्थलों पर जाना जायज नहीं है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close