Breaking News

अश्विन ने किया बड़ा खुलासा, कहा मैच शुरू होने से पहले विरोधी टीम ने किया था किडनैप, उंगलियां काटने की दी थी धमकी, वजह जानकर रह जाओगे दंग

बहुत कम ही लोग इस बात से वाकिफ हैं कि, अश्विन मैच न खेलें, इसके चलते उन्हें किडनैप कर लिया गया था. आपको जानकर अचंभा हो सकता है लेकिन ये बात सही है कि अश्विन का अपहरण किया गया था ताकि वो फाइनल राउंड में हिस्सा न ले सकें. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अश्विन क्रिकेट से पहले टेनिस के दीवाने थे.

उन्होंने इस बारे में एक इंटरव्यू के दौरान जिक्र किया था. अश्विन ने बताया था कि एक बार की बात है जब टेनिस टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला चल रहा था और वो इस मुकाबले में न खेलें इस वजह से उन्हें उठा लिया गया था. यहां तक कि उन्हें उनकी उंगलियां काटने की भी धमकी दी गई थी.

इस इंटरव्यू में आगे बातचीत करते हुए अश्विन ने ये भी कहा था कि, उस वक्त शायद फाइनल मैच में हमें खेलना था. उस समय जब मैं बाहर गया तो दो से चार लोग उनके पास रॉयल एन्फील्ड पर आए. सभी लड़के काफी लंबे चौड़े थे. उन्होंने मुझे वहां से उठा लिया और बोले कि हमारे साथ चलो.

उस समय मुझे ऐसा लगा कि ये सभी मुझे पिक करने के लिए आए हैं तो मैं उन्हीं के साथ चला गया. अश्विन ने आगे कहा वो लोग मुझे एक टी स्टॉल पर लेकर गए. लेकिन कुछ देर बाद जब मेरा फाइनल मैच का वक्त हुआ तो मैनें उनसे कहा कि मुझे जाने दो. तो विरोधी वाली टीम के लोगों ने मुझे ये धमकी दी कि यदि मैंने जाने की जिद की तो मेरी उनकी उंगलियां काट देंगे.

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close