Breaking News

बैंक के लॉकर रूम में घुसा कोबरा, कैश तिजोरी पर बैठा देख कर्मचारियों के उड़े होश, आननफनान में....

 बैंक कर्मचारियों को शनिवार को उस समय बड़ा आश्चर्य हुआ, जब उन्होंने स्ट्रांग रूम में 4 फुट लंबे कोबरा के छिपे होने का पता लगाया। जिसके बाद बैंक में हड़कंप मच गया। बैंक कर्मियों ने इसकी सूचना वन विभाग को दी, मौके पर पहुंची रेस्क्यू टीम ने बैंक से सांप को निकला और अपने साथ ले गए।

बैंक अधिकारियों ने कहा कि इंस्टीट्यूट ऑफ मिनिरल्स एंड मेटेरियल्स टेक्नोलॉजी परिसर में स्थित एसबीआई ब्रांच से सांप को पकड़ा गया है। बैंक अधिकारी ने कहा, हम जब कैश के लिए स्ट्रांगरूम में गए तो यह देखकर दंग रह गए कि लोहे की कैश तिजोरी के नीचे एक सांप छुपने की कोशिश कर रहा है। हमने तुरंत स्नेक हेल्पलाइन पर कॉल किया और उसके स्वयंसेवकों ने सांप को पकड़ लिया।

आईएमएमएटी कैम्पस में काफी हरियाली है और इस परिसर में अक्सर सांप पकड़े जाते हैं। सांप हेल्पलाइन के एक सदस्य इस काम पर लगाया गया और उसने सांप को सुरक्षित पकड़ लिया। वहीं हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा की कड़ोआ ब्रांच में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की शाखा से 7 फीट लंबा कोबरा पकड़ा गया है। कोबरा सांप बैंक मेनेजर के कंप्यूटर टेबल के नीचे छुप गया था।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close