Breaking News

दरिंदगी : चलती बस में किया गैंगरेप, सड़क पर फेंक कर फरार हुए आरोपी, पूरी रात महिला से दरिंदगी और फिर....


एक ओर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ महिला सुरक्षा का दावा करते हैं। महिलाओं के साथ होने वाले अपराध को लेकर कड़े कदम उठा रहे हैं लेकिन आपराधिक प्रवत्ति के लोगों को न तो प्रदेश के मुखिया का भी है, न कानून और पुलिस की कार्रवाई का।ताजा मामला मेरठ जिले का है, यहां शुक्रवार की रात एक महिला भैंसाली बस अड्डे से एक बस बैठी थी।

कहा गया कि बस चालक और उसके साथी ने महिला को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उसकी बेहोशी का फायदा उठाया और उसके साथ चलती बस में रेप किया। दोनों ने पूरी रात महिला से दुष्कर्म किया, वहीं बाद में उसे बेहोशी की हालत में दिल्ली रोड पर फेंककर फरार हो गए।

एक बार फिर दिल दहला देने वाले गैंग रेप की वारदात को अंजाम दिया गया। मेरठ जिले में एक महिला का चली बस में रात भर सामूहिक बलात्कार किया गया और बाद में बेहोशी की हालत में उसे सड़क पर फेंक कर बलात्कारी फरार हो गए। मामले की सूचना पर पुलिस ने महिला को तत्काल अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसका इलाज चल रहा है। वहीं पुलिस इस घटना से सकते में हैं, अधिकारियों ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

पुलिस ने महिला को सड़क पर पड़ा पाया तो अस्पताल में भर्ती करवाया। महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा है। जांच शुरू की तो पता चला कि महिला सरधना क्षेत्र की रहने वाली है। महिला का बयान दर्ज कर लिया गया और उसके पति को बुलाया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। महिला के पति से पूछताछ की गयी।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close