Breaking News

बेटी के मरने के बाद उसका चेहरा तक देखने नहीं गई थी बॉलीवुड की ये अभिनेत्री, अब हुआ खुलासा

 70 और 80 के‌ दशक की जानी-मानी अभिनेत्री मौसमी चटर्जी की बेटी पायल सिन्हा का किसी गंभीर बीमारी के चलते निधन हो गया था. बेटी के निधन के बाद मौसमी चटर्जी समेत उनका परिवार काफी दुखी हैं.

ऐसे में हाल ही में मौसमी चटर्जी के दामाद और पायल के पति डिक्की सिन्हा ने स्पॉटब्वॉय से बात करते हुए बताया था की, मेरी पत्नी पायल को कोई गंभीर बीमारी नहीं थी. वो मरते दम मेरे साथ थी. मुझे पर पायल के मातापिता ने जो लापरवाही का आरोप लगाया था वह गलत हैं.

डिक्की सिन्हा ने आगे बताया की. मेरी पत्नी के निधन के बाद मेरी सास मौसमी चटर्जी और ससुर उनका मरा मुंह तक देखने नहीं आये थे. उनके परिवार में से कोई भी पायल के अंतिम संस्कार में भी शामिल नहीं हुए थे. इससे पहले मौसमी चटर्जी ने अपने दामाद डिक्की सिन्हा पर अस्पताल में एडमिट पायल की लापरवाही को लेकर कई आरोप लगाए थे. लेकिन असल में अस्पताल में और छुट्टी के बाद डिक्की ने अपनी पत्नी का पूरा ख्याल रखा था. लेकिन कुछ बाद उन्हें फिर से मुंबई की हिंदुजा अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. जहां पायल ने अंतिम सांस ली थी.

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close