Breaking News

हादसे में बाल बाल बचे चंद्रबाबू नायडू, रास्ते में आया गायों का झुण्ड उसको बचाने के के चक्कर में हुआ बड़ा हादसा....

चंद्रबाबू नायडू विजयवाड़ा से हैदराबाद जा रहे थे, तभी उनके काफिले के सामने गाय आ गई। गाय को बचाने के चक्कर में ड्राइवर ने ब्रेक दवाया और गाड़ियां एक-दूसरे से टकरा गई।

इस हादसे में चंद्रबाबू नायडू बाल-बाल बच गए। वो जिस गाड़ी में सवार थी, वो काफिले की दूसरी गाड़ियों से टकराने से बच गई। हालांकि कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए। कार के आगे का हिस्सा पूरी तरह से टूट गया। कार की स्थिति देखकर आप टक्कर का अंदाजा लगा सकते हैं।

हादसे चौटुप्पल मंडल के पास हुआ है। हादसा उस वक्त हुआ जब चंद्रबाबू नायडू हैदराबाद से अमरावती स्थित अपने आवास पर लौट रहे थे। विजयवाड़ा-हैदराबाद नेशनल हाइवे पर चौटुप्पल के पास डांडुमलकापुरम गांव के पास ये दुर्घटना घटी। हादसे पर चौटुप्पल पुलिस इंस्पेक्टर वेंकन्ना ने कहा कि चंद्रबाबू नायडू के काफिले में 7 गाड़ियां शामिल थी। तीन गाड़ियां आगे और तीन पीछे चल रही थी। काफिले की पहली गाड़ी के सामने अचानक गाय आने के बाद ड्राइवर ने ब्रेक लगाया, जिसकी वजह से गाड़ियां आपस में टकरा गईं।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close