Breaking News

बड़ी खबर : रिया ने खोले कई बड़े राज, ड्रग्स मामले में सारा अली खान, रकुलप्रीत का नाम भी शामिल, जल्द हो सकती है गिरफ्तारी.....

अंग्रेजी न्यूज चैनल के पास रिया चक्रवर्ती के द्वारा लिए गए नाम में से तीन की जानकारी है। एनसीबी के सामने रिया ने जिन लोगों के नाम लिए हैं उनमें से ऐक्ट्रेस सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह और डिजाइनर सिमोन खंबाटा शामिल हैं। इसके बाद साफ हो गया है कि एनसीबी अब इन सभी के ख‍िलाफ पहले सबूत इक्‍ट्ठा करेगी और फिर उन्‍हें समन भेजकर पूछताछ करेगी।

सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा की बात करें तो सारा का नाम सुशांत के साथ थाईलैंड की यात्रा में सामने आया था। सिमोन का नाम रिया की ड्रग चैट में लिया गया था। वहीं, रकुलप्रीत का नाम रिया ने एनसीबी की पूछताछ में लिया है।

एनसीबी ने कोर्ट में कहा था कि उनकी जांच प्रारंभ‍िक दौर में है और रिया ने पूछताछ में बॉलिवुड के कई बड़े नामों का जिक्र किया है। एनसीबी का कहना है कि उसने एक पूरा मनी ट्रेल तैयार किया है, जिससे पता चलता है कि इस ड्रग रैकेट में कई बड़े नाम शामिल हैं और पैसा कहां-कहां से आता था और कौन-कौन देता था।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close