Breaking News

ऋषभ एकेडमी के बाथरूम में लगे थे कैमरे, शिक्षिकाओं ने किया विरोध तो संचालक ने दे दी जान से मारने की धमकी....



दो दिन पहले ऋषभ एकेडमी के संचालकों पर मुकदमा दर्ज कराने वाली टीचर्स ने अब धमकी देने का आरोप लगाया है। पीड़िताओं का आरोप है कि स्कूल संचालक उनसे जबरन एक शपथ पत्र साइन कराना चाहता है।
बताते चलें कि दो दिन पहले सदर थाने पहुंची ऋषभ एकेडमी की टीचर्स ने स्कूल संचालक रंजीत जैन और उनके पुत्र अभिनव जैन पर गंभीर आरोप लगाए थे।

 शिक्षिकाओं का आरोप था कि स्कूल संचालक ने स्कूल के टॉयलेट में सीसीटीवी कैमरे लगवा कर उनके अश्लील फोटो खींच लिए हैं। इसी के साथ उन पर अपने साथ संबंध बनाने का दबाव बनाकर उन्हें ब्लैकमेल कर रहा है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपित पिता-पुत्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। बुधवार को एएसपी कैंट इरज राजा से मिलने पहुंची स्कूल की शिक्षिकाओं ने स्कूल संचालक पर खुद को धमकी देने का आरोप लगाया।

शिक्षिकाओं का आरोप है कि रंजीत जैन अपने पक्ष में बनवाया गया एक शपथपत्र लेकर उनके घरों के चक्कर काट रहा है। इसी के साथ टीचर्स पर इस शपथ पत्र पर साइन करने का दबाव बनाते हुए उनका करियर खराब करने की धमकी दे रहा है। मामले की जानकारी मिलने पर एएसपी कैंट ने इस प्रकरण में जांच की बात कही है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close