Breaking News

जया बच्चन के सपोर्ट में उतरीं हेमा मालिनी, कहा- बॉलीवुड को बेवजह निशाना बनाना गलत

 भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स की लत काफी ज्यादा है। कई लोगों को पकड़ लिया गया है। एनसीबी बहुत अच्छा काम कर रही है। मैं केंद्र सरकार से अपील करता हूं वह इस पर सख्त कार्रवाई करें, दोषियों को जल्द से जल्द पकड़े और उन्हें सजा दे जिससे की पड़ोसी देशों की साजिश का अंत हो सके। वहीँ, रवि किशन के इस बयान पर राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने उन्हें आड़े हाथो लेते हुए कहा था कि लोग जिस थाली में कहते हैं उसी में छेद करते हैं।




हेमा मालिनी ने आगे कहा कि मैं लोगों को बताना चाहती हूं कि बॉलीवुड एक खूबसूरत जगह, एक रचनात्मक दुनिया, एक कला और संस्कृति उद्योग है। मुझे बहुत दुख होता है जब ड्रग्स जैसे आरोप मुझे सुनने को मिलते हैं. लोग इसके बारे में गलत बोल रहे हैं. उन्होंने कहा कि अगर कोई दाग है तो धोया जाता है और वो चला चला जाता है। बॉलीवुड पर लगा दाग भी चला जाएगा।

वहीँ अब जया के सपोर्ट में भाजपा सांसद हेमा मालिनी भी उतर आई हैं। हेमा मालिनी ने कहा कि सिर्फ बॉलीवुड इंडस्ट्री में ही ड्रग्स इस्तेमाल की बात क्यों हो रही है? उन्होंने कहा कि और भी इंडस्ट्रीज हैं और यह दुनियाभर में हर कहीं होता है। हेमा ने कहा कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसा होता होगा लेकिन इसका मतलब यह तो नहीं की पूरी इंडस्ट्री ही खराब है, जिस तरीके से लोग बॉलीवुड को निशाना बना रहे हैं, वह बहुत ही गलत है। यह सही नहीं है।


बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close