Breaking News

बड़ी खबर:कोरोना वायरस के बढ़ते मामलो में सरकार ने लिया बड़ा फैसला, फ्लाइट में बैठने से पहले सभी यात्रिकों का होगा कोरोना टेस्ट

मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड ने ये फैसलिटी लॉन्च की हैं। जो कोरोना को रोकने के लिए बहुत कारगर साबित हो सकती हैं। क्यों की इससे फ्लाइट से यात्रा के दौरान लोगों में कोरोना फैलने का खतरा कम जायेगा।

कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए सरकार ने बड़ा फैसला लिया हैं। मिली जानकारी के मुताबिक इंदिरा गांधी दिल्ली इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर कोविड-19 टेस्टिंग की एक फैसि​लिटी तैयार की गई है। जिसमे यात्रिकों को फ्लाइट में बैठने से पहले कोरोना टेस्ट किया जायेगा।


आपको बता दें की दिल्ली इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड ने यह टेस्टिंग फैसिलिटी जेनस्ट्रिंग्स डायग्नोस्टिक सेंटर के साथ मिलकर तैयार किया है ताकि विदेशों से आने वाले यात्रियों को कनेक्टिंग घरेलू फ्लाइट्स लेने से पहले टेस्टिंग की जा सके। फिलहाल में हर रोज 2,500 सैंपल्स लिये जाएंगे। लेकिन अगर ज्यादा ज़रूरत पड़ी तो इसे बढ़ाया भी जा सकता हैं।

खबर के अनुसार सैंपल कलेक्ट करने के 6 घंटे के अंदर यात्रिकों को रिपोर्ट दिया जायेगा ताकि यात्रिओं को ज्यादा परेशानियों का सामना करना ना पड़ें।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close