Breaking News

उत्तेजक दवाएं खिला नाबालिग बेटियों से समलैंगिक संबंध बनाती थी सौतेली मां, पुलिस ने किया अरेस्ट

अलीगढ़ के सासनी गेट इलाके की रहने वाली 19 वर्षीय युवती का कहना है कि उसकी दो नाबालिग बहने और एक भाई अलीगढ़ के घर में एक साथ रहते हैं। शिकायत में युवती ने कहा कि 13 फरवरी 2019 को उसकी मां का देहांत हो गया था। इसके बाद उसके पिता की फेसबुक पर एक 45 वर्षीय महिला के साथ दोस्ती हुई। इस महिला से पिता ने 14 फरवरी 2020 को शादी कर ली। सौतेली मां ने घर आने के बाद परिवार के सभी लोगों को एक गोली देना शुरू किया और कहा कि ये गोली स्वास्थ्य के लिए लाभकारी है।

युवती ने कहा कि इस गोली के कारण ही उसे और उसकी बहनों को उत्तेजना होती थी, जिसके बाद उसकी सौतेली मां उसके साथ अश्लील हरकतें करने का प्रयास करती थी। इसकी शिकायत जब बच्चों ने पिता और दादा से की तो उक्त महिला ने सभी को धमकाना शुरू कर दिया। वहीं पिता के मना करने पर उन्हें झूठे केस में फंसाने की धमकी दी गई।

परेशान होकर युवती ने पहले थाने और फिर एसएसपी कार्यालय में अपनी शिकायत दी। एसएसपी के हस्तक्षेप पर अब आरोपी महिला को गिरफ्तार किया गया है। मिली शिकायत के आधार पर आरोपी महिला पर आईपीसी की धारा 354 और पॉक्सो ऐक्ट में केस दर्ज किया गया है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close