Breaking News

बागपत का अनोखा पुलिस थाना, यहाँ निकलते है रोज किंग कोबरा , घोड़ा पछाड़ सांप, परेशान तो दहशत में हैं पुलिसकर्मी, सरकार से की ये मांग



बागपत जनपद के थाना बालेनी में खतरनाक सांपों को पकड़ने के लिए इन दिनों थाने में बीन बजाई जा रही है. बुधवार को पुलिसकर्मियों ने थाने में एक खतरनाक कोबरा को देखा. पुलिसकर्मियों ने सांप को पकड़ने के लिए सपेरे को थाना पर ही बुलवा लिया. हालांकि घण्टों की मशक्कत के बाद भी सपेरे को सांप हत्थे नहीं चढ़ा ओर सपेरा थाना परिसर में खड़े वाहनों और दीवारों के पास बीन बजाता रहा.

धौलड़ी गांव के निवासी सपेरे यामीन ने कहा कि थाने में काफी वक्त से सांप निकल रहे हैं. बताया कि वह थाने से काफी तरह के सांप पकड़ चुका है. इनमें किंग कोबरा , घोड़ा पछाड़ आदि शामिल हैं. सपेरे ने बताया कि आज फिर थाने में सांप की सूचना मिली है. जिसके बाद उसे थाने में आना पड़ा.

थाने में आए दिन निकलते सांपों से पुलिसवाले बहुत परेशान हैं. उनमें काफी डर भी बना हुआ है. मांग की जा रही है कि सरकार थाने में ठीक से साफ-सफाई करवाए. सपेरे का कहना है कि जब सांप दिखाई देता है तो पुलिसवाले उसे सूचना देते हैं लेकिन जब तक वह पहुंचता है तो सांप छिप जाता है.


बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close