Breaking News

कुए में गिर गयी थी माँ, गाँव वालो को नही आ रहा था समझ डेढ़ साल का बच्चा कुएं की तरफ इशारा कर मां-मां कह रोने लगा फिर सामने आई ऐसी सच्चाई जानकर रह जाओगे दंग

यह दिल दहला देने वाली घटना रविवार की शाम लगभग साढ़े चार बजे की है। इसके बाद गांव के लोगों ने घटना की जानकारी घाघरा थाना को दी। जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी सुधीर प्रसाद दल-बल के साथ बनसरी टोंगरीटोली पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।



जानकारी के अनुसार, लुदा देवी अपनी पांच साल की बेटी गुड़िया कुमारी और लगभग डेढ़ वर्ष के पुत्र नुनुआ उरांव को नहाने के लिए अपने घर से लगभग 50 मीटर की दूरी पर स्थित टोंगरीटोली स्थित सार्वजनिक कुएं पर ले गयी थी। लुदा देवी जिस समय कुएं पर गई थी। उस वक्त वहां कोई नहीं था। नहाने के दौरान अचानक से गुड़िया कुमारी कुएं में गिर गई।

गुड़िया के कुआं में गिरते ही लुदा देवी भी गुड़िया को बचाने के लिए कुएं में छलांग लगा दी। काफी देर तक जब मां और बहन कुएं से बाहर नहीं निकलीं तो लुदा का डेढ़ साल का बेटा नुनुआ जैसे-तैसे गांव पहुंचा और गांव के लोगों के सामने मां- मां बोलते हुए कुएं की तरफ इशारा करते हुए रोने लगा।

पहले तो ग्रामीण उस अबोध बच्चे के इशारे को समझ नहीं पाये, लेकिन बच्चे ने जब बार-बार कुएं की तरफ इशारा करने लगा तो ग्रामीण कुएं के पास पहुंचे। जहां ग्रामीणों ने कुआं के ऊपर कुछ कपड़ा रखा हुआ देखा। ग्रामीण कपड़ा देखकर समझ गये कि कुएं में बच्चे की मां गिर गयी है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close