Breaking News

रेलवे की लापरवाही, बड़ा हादसा होते-होते बचा, बारूद से उड़ा रहे थे चट्टान, पास में कड़ी थी गाड़ी, तभी मोटे मोटे पत्थर और फिर......

मध्य प्रदेश के जबलपुर के नजदीक डुंडी में कटनी-बीना के लिए तीसरी रेललाइन बिछाई जा रही है। रेलवे ट्रैक के बीच में पहाड़ी आ रही थी, जिसकी वजह से रेलवे ने बारूद भरकर पहाड़ी को उड़ा दिया,लेकिन, बारूद से धमाका इतना तेज था कि पहाड़ी से बड़े-बड़े पत्थर 30 से 35 फीट ऊपर उछलकर काफी दूर तक गिरे।
पत्थरों की चपेट में आकर रेलवे के ओवरहेड इक्विपमेंट को नुकसान पहुंचा है। वहीं वहां खड़ी लएक ट्रेन को काफी नुकसान पहुंचा है। रेलवे स्टेशन को नुकसान पहुंचा है। ओवरहेड टेढ़ा हो गया है। वहीं रेलवे ने अपनी लापरवाही को स्वीकार करते हुए कहा है कि वो इस बात का ध्यान रखेगा कि भविष्य में आसी गलती दोबोरा न हो।

जबलपुर जोन की सीपीआरओ प्रियंका दीक्षित ने कहा कि जिस फर्म को पहाड़ी को बारूद भरकर उड़ाने की जिम्मेदारी दी गई थी, वो रेलवे की अनुभवी फर्म है। उन्होंने कहा कि बारुद के तेज धमाके से ओएचई लाइन को नुकसान हुआ है। उन्होंने इस बात का आश्वासन दिया कि आगे से ध्यान रखा जाएगा कि इस तरह की गलती न हो।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close