Breaking News

बिहार में लालटेन के साथ आई सपा सरकार, अखिलेश ने किया चुनाव न लड़ने का एलान

सपा अपने उत्तर प्रदेश फार्मूले की तरह बिहार में भी भाजपा और उनके सहयोगियों को हराने के लिए कुछ भी करने को तैयार है। सपा प्रवक्ता सुनील सिंह साजन ने कहा कि बिहार व देश को बचाने के लिए पार्टी चुनाव न लड़कर आरजेडी के सभी उम्मीदवारों का समर्थन करेगी। सपा के इस एलान का आरजेडी की तरफ से स्वागत किया गया है। आरजेडी के प्रवक्ता मृत्युन्जय तिवारी ने कहा की सपा के इस फैसले का हम स्वागत करते हैं। बिहार में तेजस्वी यादव की स्वीकार्यता बढ़ती जा रही है। इसी के तहत महागठबंधन का दायरा भी काफी व्यापक होता जा रहा है।



गइबंधन में अभी तक न एनडीए की स्थिति स्पष्ट हो सकी है और न ही महागठबंधन की। इस बीच बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का साथ मिल गया है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एलान किया है कि बिहार विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी नहीं उतरेगी।

वहीं समाजवादी पार्टी के निर्णय पर भाजपा ने तीखा निशाना साधा है। भाजपा प्रवक्ता प्रेमरंजन पटेल ने कहा कि बिहार में सपा का कोई वजूद नहीं है। जनता को भी पता है कि आरजेडी और सपा दोनों पारिवारिक पार्टी हैं। समय के हिसाब से अब दोनों का वजूद खत्म हो गया है। बिहार में सपा का कितना अस्तित्व है यह सबको पता है। दोनों दलों के बीच पारिवारिक रिश्तेदारी है जिसका यह निर्वाहन कर रहे हैं। बिहार की जनता इस बात को समझ रही है इन सब से उस पर कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close