Breaking News

चीनी मीडिया ने भारत को दी धमकी, कहा- अबकी बार अमेरिका भी मदद नहीं करेगा, तो भारतीय सेना ने दिया मुंह तोड़ जबाब, जानकर रह जाओगे दंग

लद्दाख के पैंगोंग इलाके में मात खाने के बाद चीन की सरकारी मीडिया भारत पर भड़की हुई है। जिनपिंग की पिठ्ठू ग्लोबल टाइम्स ने अपने संपादकीय में भारत को धमकाते हुए लिखा है कि भारतीय सेना चीन की पीपुल्स लिबरेशन आर्मी से खुद की रक्षा नहीं कर सकती है। इतना ही नहीं, डींगे हांकते हुए ग्लोबल टाइम्स ने आगे लिखा कि अगर भारत चीन के साथ युद्ध करता है तो अमेरिका भी उसकी सहायता नहीं करेगा।

ग्लोबल टाइम्स ने आगे शेखी बघारते हुए लिखा कि अगर भारत अपनी सैन्य ताकत का प्रदर्शन करना चाहता है तो चीनी सेना 1962 की तुलना में भारतीय सेना को अधिक नुकसान पहुंचाने को बाध्य होगी। लेकिन, ग्लोबल टाइम्स यह भूल गया कि 1962 और 2020 में बड़ा अंतर है। आज अगर चीन कोई भी हरकत करता है तो उसकी नौसिखिया सेना को गंभीर अंजाम भुगतना पड़ेगा।

ग्लोबल टाइम्स ने आगे लिखा कि चीन की सेना के पास देश की हर इंच की सुरक्षा के लिए पर्याप्त शक्ति मौजूद है। इसलिए, अभी नई दिल्ली को एक मजबूत चीन का सामना करना पड़ रहा है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close