Breaking News

सुशांत के फार्महाउस की तस्वीरें, मिलीं ड्रग्स पार्टी में इस्तेमाल होने वाली चीजें, हुक्का समेत मिली कई चीजे जिनका होता था ड्रग्स लेने में इस्तेमाल....

NCB ने यहां फार्म हाउस से आगे उस आईलैंड को भी देखने पहुंची, जहां सुशांत अपनी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के अलावा दो अन्य बॉलीवुड अभिनेत्री को लेकर गए थे. इसी जगह पर ड्रग्स पार्टी होने की जानकारी नारकोटिक्स ब्यूरो को मिली है.



इस मामले में NCB की टीम ने कुछ बयान भी दर्ज किए हैं. जांच करने वाली टीम को सुशांत के फार्म हाउस से हुक्का पीने वाले सामान, जिसका इस्तेमाल बड और गांजा पीने में किया जाता है वो भी बरामद हुआ है.

आपको बता दें कि एनसीबी लगातार ड्रग्स कनेक्शन को लेकर कई एंगल पर जांच कर रही है. इसी के तहत रिया चक्रवर्ती, शौविक चक्रवर्ती समेत करीब आधा दर्जन लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. इससे पहले NCB ने अपनी रिमांड कॉपी में ये दावा किया था कि रिया और अन्य साथी सुशांत सिंह राजपूत के कहने पर ही ड्रग्स मंगाते थे, यही बयान रिया और गिरफ्तार किए गए लोगों ने भी एजेंसी को दिया.


एनसीबी ने अबतक कई ड्रग्स पेडलर को भी गिरफ्तार किया है, जिनका सुशांत सिंह राजपूत के ड्रग्स मामले से सीधा कनेक्शन है. साथ ही इनका संबंध बॉलीवुड में चल रहे ड्रग्स कार्टेल से भी सामने आया है.

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close