Breaking News

क्या फिर से होने वाला है लॉकडाउन ?प्रधानमंत्री मोदी ने बुलायी अचानक मुख्यमंत्रियो के साथ हाई लेवल मीटिंग



प्रधानमंत्री मोदी ने आज की बैठक में कुल 7 प्रदेशो के मुख्यमंत्रियो को बुलाया है जो कि महराष्ट्र, आंध्र प्रदेश, कर्नाटक, उत्तर प्रदेश, तमिलनाडु, दिल्ली और पंजाब है. देश में आधे से भी कई ज्यादा केसेज इन्ही राज्यों से आये है और इस कारण से ये राज्य चिंता का विषय बने हुए है. यहाँ की सरकारे कोशिश कर रही है लेकिन करोना यहाँ पर रूकने का नाम नही ले रहा है और अब मोदी सरकार फिर से इस पर संज्ञान लेगी.

इसमें मुख्यमंत्रियो से जानकारी ली जायेगी कि अभी उनके राज्य के हालत क्या है? वो चीजो को बेहतर करने के लिए क्या कर रहे है और साथ ही साथ में अगर राज्यों को केंद्र से कोई भी मदद की जरूरत है तो वो भी कर ही दी जायेगी, मगर कोशिश यही करे कि केस बढ़ने न दिया जाए और कम से कम रिकवरी रेट को 90 प्रतिशत के पार ले जाया जाए.

अभी स्थितियां सामान्य होने में कितना समय लग जाएगा ये तो कोई भी नही जानता है लेकिन इतना तय है कि ये सब कुछ होने में अभी काफी ज्यादा वक्त लग जाने वाला है क्योंकि जब तक टीका नही आता है तब तक सरकारों को जैसे तैसे करके स्थिति संभालकर के रखनी होगी.

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close