Breaking News

भडकी कंगना तो संजय राउत बोले- मुंबई और महाराष्ट्र पर अपने बयानों के लिए माफी मांगे कंगना रनौत, नही तो मुंबई.....


शिवसेना के राज्यसभा सदस्य संजय राउत ने महाराष्ट्र सरकार से मुंबई पुलिस को बदनाम करने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने की अपील की थी. उन्होंने कंगना से पीओके की असली स्थिति जानने के लिए पहले वहां का दौरा करने को भी कहा था.

राउत से पूछा गया कि कंगना के ट्वीट को लेकर टीवी चैनल पर उन्होंने उनके खिलाफ जो बयान दिया, क्या वह उसके लिए माफी मांगेगे. इसके जवाब में उन्होंने कहा कि जो भी यहां रहता है और काम करता है, अगर वह मुंबई और महाराष्ट्र के बारे में अशोभनीय बातें करता है तो मैं कहूंगा कि पहले वह माफी मांगे.

शिवसेना नेता संजय राउत ने आज मांग की है कि अभिनेत्री कंगना रनौत मुंबई और महाराष्ट्र के खिलाफ अपने बयानों के लिए माफी मांगें. कंगना ने हाल ही में मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (POK) से की थी.

कंगना ने हाल ही में ट्वीट कर कहा था कि मुंबई में आज कल पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर जैसा महसूस हो रहा है. उन्होंने एक सितंबर की एक खबर को भी टैग किया था, जिसमें राउत ने कथित रूप से कहा था कि कंगना को अगर मुंबई पुलिस से डर है तो उन्हें यहां नहीं आना चाहिए.

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close