Breaking News

रकुल प्रीत का नाम आया ड्रग्स मामले में तो हाई कोर्ट पहुँच गयी अभिनेत्री रकुल प्रीत, सुशांत रिया केस में लगाया ये आरोप

रकुल प्रीत सिंह ने अभी हाल ही में जो याचिका दायर की है उसमे उन्होंने कोर्ट में कहा है कि बिना किसी ठोस सबूत और कारण के उनका नाम ड्रग्स के केस के साथ में जोड़ा जा रहा है, उनके खिलाफ मीडिया ट्रायल चलाया जा रहा है और इस कारण से वो परेशान है.

इस पर सुनवाई के दौरान ही कोर्ट ने रकुल से पहले तो पूछा कि क्या उन्होंने सूचना मंत्रालय में इसके सम्बन्ध में शिकायत दर्ज करवायी है? यहाँ पर पहले रकुल को सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय में इसकी कम्प्लेन करने की जरूरत थी ताकि चल रही गलत खबर को सरकार अपने स्तर पर रूकवाए. वही अभी के लिए कोर्ट ने सरकार से कहा है कि वो इस मामले को देखे यानी रकुल के खिलाफ उनकी छवि को बदनाम करने वाली खबरे अब नही चलाई जा सकेगी ऐसा संकेत आ चुका है.

आपको बता दे मीडिया में पहले काफी बार ये खबर वायरल हुई कि रकुल प्रीत सिंह ड्रग्स लेती थी और उनका नाम रिया और सुशांत से जोड़ा गया जिसके बाद से ही इस पर चर्चाये काफी बड़ी मात्रा में हो रही है और लोग भी इस कारण से उनके नाम को बस लिए जा रहे थे और जोड़े ही जा रहे थे.

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close