Breaking News

कानपूर वाले दरोगा जी का कारनामा, रिपोर्ट दर्ज कराने गयी युवती से दरोगा ने कहा अगली बार ब्लाउज फाड़ के आना इसे ठीक से

आप ने पुलिस विभाग के तमाम कहानियां तक सुनी होगी लेकिन एक ऐसी हकीकत आपको बताने जा रहा हूं जिसे आप जानते तो है लेकिन आप अक्सर प्रूफ नहीं कर पाते। लेकिन दारोगा जी इस बार सबूत के तौर पर वीडियो में कैद हो गये।
Uttar Pradesh : Principal beaten class two student for not doing homework  arrested - UP : होमवर्क न करने पर प्रिंसिपल ने कक्षा दो की छात्रा को पीटा,  गिरफ्तार
पुलिस से ना तो दुश्मनी अच्छी है और ना दोस्ती। इस वीडियो में आपको यही कहानी चरितार्थ होती हुई दिखाई देगी।  मामला कानपुर का है जहां पर एक महिला थाने पहुंची थी और अपना दुखड़ा रोने लगी पारिवारिक विवाद के चलते महिला थाने गई थी और उसके निस्तारण की गुहार लगाने लगी।

लेकिन दारोगा जी ने अपने पुलिसिया अनुभवों को बयान करते हुए उसे एक नया रास्ता दिखा डाला। और रास्ता भी कोई ऐसा वैसा नहीं जिंदगी को बर्बाद करने का। दरोगा जी ने उस महिला से कहा कि अगली बार जब आना तो ब्लाउज फाड़ कर आना उसके बाद मैं इसे मजा चखा दूंगा।

दारोगा जी इतने में ही नहीं रुके उन्होंने कहा कि अगली बार ब्लाउज फाड़ कर आओगे तो इस साले को ठीक से पेलूंगा। इस तरह के अशोभनीय शब्दों का इस्तेमाल कर पुलिस की छवि को कुछ विभागीय अफसर और पुलिसकर्मी बदनाम करते हैं।

दारोगा जी के करतूत हालांकि वीडियो में  रिकॉर्ड हो गई अन्यथा दरोगा जी इससे भी मुकर जाते और शायद आरोप लगाने वाले पर ही जबरदस्ती कार्यवाही करने लगते।  करवाई तो अभी कर सकते थे लेकिन वह लाइन हाजिर हो गए, बस अब उनके हाथ में कुछ रहा नहीं।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close