Breaking News

अगर आपके घर भी नही रूकती माँ लक्ष्मी, तो अपनाये ये टोटका, मां लक्ष्मी कभी नहीं छोड़ेंगी साथ

 आज के समय में सभी लोग चाहते हैं की उनके जीवन पर मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहे। लेकिन सभी लोगों पर मां लक्ष्मी की कृपा नहीं होती हैं। आज इसी विषय में जानने के मुताबिक जानने की कोशिश करेंगे कुछ ऐसे टोटका के बारे में जिस टोटका को करने से जीवन पर मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहेगी। तो आइये इसके बारे में जानते हैं विस्तार से।



1 .ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक मां लक्ष्मी को प्रसन्न करने के लिए आप शुक्रवार के दिन गुलाब का इत्र चढ़ाये। कहते हैं कि ऐसा करने से धन प्राप्ति का योग बनता है। साथ ही साथ इंसान के जीवन पर मां लक्ष्मी सदैव मेहरबान रहती हैं।
2 .शुक्रवार के दिन मां लक्ष्मी को चंदन का इत्र चढ़ाने से भाग्य की प्राप्ति होती है। इसके साथ ही मां लक्ष्मी का आशीर्वाद भी प्राप्त होता है। इसलिए आप इस टोटका को जरूर आजमाएं। इससे आपके जीवन की सभी परेशानियां दूर हो जाएगी।

3 .ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक शुक्रवार के दिन मां लक्ष्मी को सोलह श्रृंगार का साम्रगी अर्पित करने से वैवाहिक जीवन खुशियों से भर जाता है। साथ ही साथ वैवाहिक जीवन में धन की कमी नहीं होती हैं और जीवन खुशियों में गुजरता हैं।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close